Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप न हो इसलिए एक भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक ने अपने पिता को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। ये मामला ब्रिटिश राष्ट्रीय अपराध एजेंसी के हवाले से सामने आया है जहां गुरतेज सिंह रंधावा नाम के एक युवक ने अपने ही सिख पिता को जान से मारने का पूरा प्लान बनाया।

युवक ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। बता दें कि गुरतेज के पिता को उसकी गर्लफ्रेंड पसंद नहीं थी और वो नहीं चाहते थे कि उनका बेटा गुरतेज उस लड़की के साथ रहे लेकिन बेटे गुरतेज को ये सब अपने प्यार की मौत सरीखा लग रहा था। फिर क्या था उसने अपने शातिर दिमाग से इसका ये हल निकाला कि वो अपने पिता को ही रास्ते से हटा देगा। इसके लिए गुरतेज ने ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। जिसकी पेमेंट उसने क्रिप्टो मनी से की और डिलीवरी घर से दूर एक पते पर दी।

इस मामले में युवक को पहले ही पकड़ लिया गया और इस हत्या की साजिश रचने के लिए उसे 8 सालों की सजा दी है। मामला पुराना है और गुरतेज को पिछले साल मई में गिरफ्तार किया गया था। वुल्वरहैम्प्टन ग्रामर स्कूल से छात्र को मेडिकल की पढ़ाई के लिए लिवरपूल यूनिवर्सिटी जाना था। लेकिन गुरतेज के पिता को ये ऐतराज था कि वो लिवरपूल यूनिवर्सिटी जा रहा है, पिता को ऐतराज इस बात से भी था की वहां एडमिशन की वजह उसकी गर्लफ्रेंड है। ऐसे में पिता की ना से बेटा इतना गुस्से में आ गाय कि उसने ये पूरी साजिश रच डाली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement