Film on Pulwama Attack in Bollywood

 

दि राइजिंग न्यूज़

देहरादून।

बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने शनिवार को हरिद्वार में उत्तराखंड का पहला पतंजलि परिधान शोरूम का शुभारंभ किया। पतंजलि योगपीठ परिसर में इस शो रूम खोला गया है। शोरूम का उद्घाटन करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा कि पतंजलि अगले 50 साल में स्वास्थ्य, स्वावलम्बन, शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में भारत को दुनिया की महाशक्ति बना देंगे।

 

इस दौरान बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण पर बात की। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए कोर्ट के चक्कर काटना दुर्भाग्यपूर्ण है। विवादित जमीन का अधिग्रहण कर सरकार को समाज को सौंप देना चाहिए। राम मंदिर का निर्माण समाज खुद कर लेगा।

भारतीय संस्कृति से प्रेरित होंगे परिधान

बताया गया कि परिधान शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी। परिधान के तहत करीब 3000 प्रॉडक्ट लॉन्च होने वाले हैं। परिधान के अन्य उत्पादों में बेडशीट्स, योग वीयर, स्पोर्ट्सवीयर भी भारतीय संस्कृति से प्रेरित होंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement