कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

बाबा कीनाराम जन्मोत्सव में हजारों की भीड़

Events Varanasi | Last Updated : Nov 30, -0001 12:00 AM IST

  • पूरे आश्रम में मेले जैसा माहौल
  • भक्‍तों की सेवा के लिए मौजूद 350 वालंटियर





दि राइजिंग न्‍यूज

01 सितंबर, (चंदौलीवाराणसी।

चंदौली के चहनिया रामगढ़ स्थित बाबा किनाराम आश्रम में कीनाराम बाबा के जन्‍मोत्‍सव में बुधवार की सुबह से ही भक्‍तों का तांता लगा था। भक्‍तों ने बाबा की प्रतिमा पर जलाभिषेक किया। बाबा कीनाराम के आश्रम में भक्‍तों का तांता लगा था। शांम चार बजे तक तकरीबन एक लाख से अधिक भक्‍त पहुंच चुके थे। रात में संगीत का रंगारंग कार्यक्रम होगा। संगीत समारोह में भी हजारों लोगों की भीड़ होती है।


खेसरी लाल के कार्यक्रम में भारी भीड़

मंगलवार की रात खेसारी लाल के कार्यक्रम को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की मौजूद थे। बलुआ के थानेदार भी अपने हमराहियों के साथ मौके पर मौजूद थे। भोर तक रंगारंग कार्यक्रम को देखने के लिए चंदौली सहित आसपास के लोगों की भारी भीड़ लगी थी।  मंगलवार की रात संगीत समारोह में भीड़ को संभालने में प्रशासन के पशीने छूट गए। वहीं, 350 लगे वालंटियर पूरे मंदिर परिसर में अपनी सेवा दे रहे हैं। इससे पूर्व दिन के कार्यक्रम में तीन बजे से संगोष्‍ठी का आयोजन बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। इस संगोष्ठी में बीएचयू के वाइस चांसलर प्रोफेसर जीसी त्रिपाठी मुख्‍य अतिथि थे।

 

कार्यक्रम का संयोजक कीनाराम मठ ,राजेंद्र पाण्डेययदुनाथ दुबे,  डॉ गया सिंह, समाजसेवी गुलाब सिंहडॉ संजय त्रिपाठीडॉ संजय सिंहसंतोष सिंह,  विनोद सिंहसमित सिंहसुनील पाण्डे, विपिन सिंह , अमृत प्रकाश सिंह (डायरेक्टर लोकनाथ महाविद्यालय)राजकुमार सिंह ( प्रधान प्रतिनिधि)उमेश सिंहनंदू गुप्तारणधीर सिंह प्रबंधकअरविंद सिंहअरुण सिंह समेत हजारों कीनाराम व सिद्धार्थ गौतम राम जी के भक्त मौजूद रहे।   स्वागत बंगाली टोला इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य जयप्रकाश पांडेय ने किया।  कार्यक्रम का संचालन व सम्पूर्ण मंचीय व्‍यवस्था बाबा कीनाराम इंटर कॉलेज के प्राचार्य लोकनाथ महाविद्यालय के प्रबंधक धनंजय सिंह ने किया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...