Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

पूर्वी अफ्रीकी देश रवांडा के एक चर्च पर बिजली गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई है जबकि 140 लोग घायल हैं। यह घटना देश के दक्षिण में स्थित एडवेंटिस्ट चर्च में घटित हुई। रवांडा में बिजली गिरना आम बात है क्योंकि यहां बहुत सारे पहाड़ और पर्वत हैं। शनिवार को न्यारुगुरु जिले में हुई घटना में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद गंभीर रूप से जख्मी दो और लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है और बाकी लोग घायल हैं।

स्थानीय मेयर हबीटेगेको फ्रांकोसि ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चर्च के ऊपर बिजली गिर गई थी। घटना के समय चर्च के अंदर लोग प्रार्थना के लिए इकट्ठा हुए थे। घायलों में से कुछ को डिस्चार्ज कर दिया गया है। मेयर ने बताया कि डॉक्टर का कहना है केवल तीन की हालत गंभीर है और उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इस घटना पर गर्वनर ने बताया कि इसी तरह का मामला शुक्रवार को भी घटित हुआ था जिसकी चपेट में 18 छात्र आए थे और उसमें एक छात्र की मौत हो गई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement