• वसंतकुंज और मालवीय नगर बिना कागजात के रह रहे 20 विदेशी पकड़े गए
  • एवरेस्‍ट पर चढ़ने के बाद गायब भारतीय रवि कुमार मृत पाए गए
  • सिख विरोधी दंगा मामले में जगदीश टाइटलर ने लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट कराने से किया इंकार
  • मुंबईः कॉकपिट से धुआं निकलने के बाद एयर इंडिया फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित
  • लखनऊ: IAS अनुराग तिवारी की मौत के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR
  • कोयला घोटाला: पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 2 साल की सजा
  • PM मोदी की हत्या करने के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर, विदेश से आई कॉल

Share On

Home | 11-Jan-2017 11:26:54 AM
मोदी से सवाल, कितना काला धन वापस आया: राहुल

  • जन वेदना सम्मेलन में राहुल ने मोदी पर किए तीखे वार


 

दि राइजिंग न्‍यूज

11 जनवरी, नई दिल्ली।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कहा कि बीजेपी कि फिलॉसफी डरा कर शासन करने की है, जबकि कांग्रेस की फिलॉसफी सबको एक साथ लेकर चलते हुए किसी को डराने की नहीं है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के रहते किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

राहुल ने नोटबंदी पर पीएम मोदी से सवालिया लहजे में पूछा कि बताइए कि इस फैसले के बाद कितना काला धन वापस आया। उन्होंने कहा कि हर धर्म के चिन्‍ह में कांग्रेस का ही निशान है। शिवजी के फोटो में कांग्रेस का निशान है।

उन्होंने कहा, हमने किसानों से कहा, डरिए मत, आपकी जमीन आपकी ही है। कभी चिंता मत करना, लेकिन नरेंद्र मोदी ने क्या किया? उन्होंने लोगों में डर पैदा कर दिया...किसानों को लगता है कि उनकी जमीन छीन ली जाएगी।

राहुल ने कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं, भले ही कोई राज्य है, वह डर का माहौल पैदा कर देते हैं, और उसके बाद ये लोग डर को गुस्से में बदल देते हैं। हम इसके ठीक विपरीत हैं। हम असल में लोगों की रक्षा करते हैं और उनसे कहते हैं कि डरो मत।


पीएम मोदी पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने कहा, मोदी जी ने कहा कि नोटबंदी भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक है। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में मैं एक बात बता रहा हूं- उन लोगों ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय सेना इजरायली सेना जैसी हो गई। क्या उनके कहने का ये मतलब है कि हमारी सेना इससे पहले इजरायली सेना से कमतर थी। हम कहते हैं कि हमारी सेना हमेशा इजरायली सेना से बेहतर थी, है और रहेगी।


इससे पहले सुबह नोटबंदी को लेकर जन वेदना सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी एक खराब फैसला था। लोग पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे। 2019 में कांग्रेस की सरकार से अच्छे दिन आएंगे। इस सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाएं कमजोर हो रही है। आरबीआइ गवर्नर के पद को हास्यास्पद बना दिया गया है। हमने 70 साल तक संस्थाओं का आदर किया। ये लोग देश की आत्मा को खत्म करने में लगे हैं।



 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 


 



   Photo Gallery   (Show All)
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें