• दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के फर्जी डिग्री का मामला
  • अशोक सिंह हत्या कांड में पूर्व RJD सांसद प्रभुनाथ को आजीवन कारावास
  • मैनचेस्टर हमले के बाद ब्रिटेन में राजनेताओं ने चुनाव अभियान बंद किया
  • आज शाम पांच बजे होगी उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक
  • पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट ने मैनचेस्टर हमले के पीड़ितों के प्रति दुख जताया
  • पीएम मोदी ने मैनचेस्टर हमले की निंदा की
  • ब्रिटेन के मैनचेस्टर में धमाका, 20 लोगों की मौत की आशंका
  • टैंकर घोटाले में कपिल मिश्रा से आज पूछताछ कर सकता है एंटी-करप्शन ब्यूरो
  • आज सहारनपुर में जातीय हिंसा से प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगी मायावती

Share On

UP | 8-Jan-2017 06:00:36 PM
रालोद के विधायक भाजपा में शामिल

  • भाजपा के चुनाव अभियान समिति की 10 जनवरी को बैठक



 

दि राइजिंग न्‍यूज

08 जनवरी, लखनऊ।

भाजपा चुनावी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी नेतृत्व ने उम्मीदवारों की घोषणा से लेकर अन्य विषयों पर चर्चा के लिए 10 जनवरी को चुनाव अभियान समिति बैठक बुलाई है। पार्टी की सूबे के प्रत्येक गांव, वर्ग, बूथ और हर नागरिक तक पहुंच बनाने की रणनीति है। महिला सम्मेलन, यूवा, अनुसूचित मोर्चा और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के बाद पार्टी ने अब प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन से लेकर व्यापारी सम्मेलन तक कराने जा रही है।


प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की आगामी कार्यक्रमों की जानकारी सांझा करते हुए कहा कि प्रदेश के 13 माहानगरों में प्रबुद्ध सम्मेलन के द्वारा भाजपा प्रबुद्ध वर्ग के बीच पहुंचेगी। नौ जनवरी से 12 जनवरी तक मण्डल स्तर पर अनुसूचित स्वाभिमान सम्मेलन किया जाएगा।

10 जनवरी से 10 फरवरी तक बूथ समिति सम्मेलन आयोजित होंगे। भाजपा किसान मोर्चा जनवरी माह सर्द मौसम में अलाव चैपाल के माध्यम से ज्वलंत मुद्दों को गर्म करेगी। 13 जनवरी को माटी तिलक प्रतिज्ञा कार्यक्रम के माध्यम से गांवों से मिट्टी लाकर जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ता मिट्टी से भाल श्रृंगार कर सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश की प्रतिज्ञा लेंगे। विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी तय करने के क्रम में10 जनवरी को चुनाव अभियान समिति की बैठक होगी।

 

रालोद के विधायक भाजपा में शामिल

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने सपा-बसपा और कांग्रेस के नेताओं को भाजपा में शामिल कराए। अलीगढ़ के बरौली से रालोद के विधायक और अजित सिंह के बेहद करीबी और नेता विधान मण्डल दल चौधरी दलवीर सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन लिया।

इलाहाबाद के करछना से बसपा के पूर्व विधायक आनन्द कुमार उर्फ कलेक्टर पाण्डेय, काग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व प्रत्याशी धीरेन्द्र सिंह, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव दशरथ सोनकर, फैजाबाद रुदौली से बसपा के पूर्व प्रत्याशी सर्वजीत सिंह तथा लखनऊ के सरोजनीनगर पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी रूद्रदमन सिंह उर्फ बब्लू सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही दर्जनों की संख्या में ब्लाक प्रमुख, पूर्व ब्लाक प्रमुख, पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान एवं विभिन्न दलों के पदाधिकारी भी भाजपा की सदस्यता ली।

 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 


 



   Photo Gallery   (Show All)
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें