• दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के फर्जी डिग्री का मामला
  • अशोक सिंह हत्या कांड में पूर्व RJD सांसद प्रभुनाथ को आजीवन कारावास
  • मैनचेस्टर हमले के बाद ब्रिटेन में राजनेताओं ने चुनाव अभियान बंद किया
  • आज शाम पांच बजे होगी उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक
  • पीएम मोदी ने मैनचेस्टर हमले की निंदा की

Share On

Varanasi | 10-Dec-2016 02:47:09 PM
इशांत की हुईं काशी की प्रतिमा

  • गुड़गांव के फार्महाउस में एक-दूजे के हुए इशांत-प्रतिमा



 

दि राइजिंग न्‍यूज

10  दिसंबर, वाराणसी।

युवराज सिंह के बाद टीम इंडिया के फास्ट बॉलर इशांत शर्मा भी खूबसूरत प्रतिमा सिंह के हाथों क्लीन-बोल्ड हो गए हैं। जी हां टीम इंडिया का ये स्पीड किंग बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए। शादी की तमाम रस्में बीती रात गुड़गांव के एक फार्म हाउस में हुईं।



अपने जीवन के इस खास पल की तस्वीर खुद इशांत शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया पेज पर शेयर की। इस मौके पर इशांत ने रेड और गोल्डन कलर की शेरवानी पहन रखी थी, तो वहीं प्रतिमा पीले कलर के शादी के जोड़े में नजर आईं। इशांत शर्मा की शादी के इस खास लम्हें और खास बनाने के लिए टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी और युवराज सिंह भी पहुंचे थे।

कप्तान धोनी ने इशांत के साथ मंच पर जाकर तस्वीर क्लिक करवाई। युवराज भी इशांत की शादी का हिस्सा बने। हालांकि इस मौके पर कप्तान धोनी और इशांत दोनों ही अपनी पत्नियों से अलग यहां पहुंचे।

धोनी और युवराज सिंह के शादी में पहुंचने पर लोगों के बीच उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने की होड़ सी मच गईं। कप्तान धोनी और युवी के अलावा पहलवान योगेश्वर दत्त भी इस शादी का हिस्सा बनें।

हालांकि मुंबई में इंग्लैंड के साथ व्यस्‍त होने की वजह से टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी टीम इंडिया के इस स्पीडस्टर की शादी का हिस्सा बनने से मशरूफ रह गए। इशांत शर्मा और उनकी बॉस्केलबॉल प्लेयर वाइफ प्रतिमा सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी इस शादी के लिए खास इनविटेशन दिया था। हालांकि वे अपने व्‍यस्‍त कार्यक्रम की वजह से वो भी शादी का हिस्सा नहीं बन पाए।

इसी साल 19 जून को इशांत और प्रतिमा की सगाई हुई थी। इशांत ने प्रतिमा को एक सेरेमनी के दौरान रिंग पहनाई थी। मौजूदा सीरीज़ में इशांत शर्मा भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं लेकिन शादी की वजह से उन्होंने इससे ब्रेक लिया है।



फेसबुक पर हमसे जुड़ें

क्लिक करें ट्विटर पर फॉलो करने के लिए

 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 


 



   Photo Gallery   (Show All)
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह
मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें