• दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के फर्जी डिग्री का मामला
  • अशोक सिंह हत्या कांड में पूर्व RJD सांसद प्रभुनाथ को आजीवन कारावास
  • मैनचेस्टर हमले के बाद ब्रिटेन में राजनेताओं ने चुनाव अभियान बंद किया
  • आज शाम पांच बजे होगी उत्तर प्रदेश कैबिनेट की बैठक
  • पीएम मोदी ने मैनचेस्टर हमले की निंदा की

Share On

Varanasi | 9-Dec-2016 02:32:56 PM
वाराणसी की प्रतिमा के साथ आज फेरे लेंगे इशांत
  • वाराणसी के सांसद और पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण भी दे चुके हैं शर्मा


  •  
    दि राइजिंग न्‍यूज

    9 दिसंबर, वाराणसी।

    युवराज सिंह के बाद अब टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर जल्द शादी के बंधन बंधने वाले हैं। फास्ट बॉलर इशांत शर्मा आज (9 दिसंबर) आज है।

     

    इससे पहले इंशात शर्मा ने पीएम मोदी को भी अपनी शादी में इन्वाइट किया है। पीएम से मुलाकात कर फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस मौके पर इंशात की मंगेतर प्रतिमा भी मौजूद थीं। आपको बता दें कि प्रतिमा एक बॉस्केट बॉल प्लेयर हैं और दोनों की सगाई इसी साल 19 जून को हुई थी।

     

    प्रतिमा वाराणसी की रहने वाली हैं इसलिए शादी कि कुछ रस्में वाराणसी में होंगी, लेकिन शादी का मेन प्रोग्राम दिल्ली में ही होगा। मिली जानकारी के मुताबिक प्रतिमा ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज से पढ़ाई की है। वह दिल्ली यूनीवर्सिटी की बॉस्केट बॉल टीम की कैप्टन रह चुकी हैं। उन्होंने 2010 एशियन खेलों में भी हिस्सा लिया था। ईशांत और प्रतिमा की पहली मुलाकात डीडीए बॉस्केट बॉल ग्राउंड पर हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। पीएम को इन्वाइट करने के बाद इशांत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे।

     

    गौरतलब है कि इशांत से पहले उनके पिता विजय कुमार शर्मा और उनके भाई राजीव महाजन भी पीएम से मिलने पहुंचे थे। इशांत की फैमिली के करीबी राजीव गुप्ता भी उनके साथ थे। उन्होंने बताया कि मोदी जी ने कहा था कि अगर मैं नहीं आता हूं, तो इशांत और उनकी पत्नी को मुझसे मिलने भेजना। उन्होंने बताया कि पीएम ने पूछा था कि लड़की कहां की है? जब हमने बताया कि बनारस की है तो उन्होंने कहा मतलब हमारी जगह से है।

    बता दें कि यंग टीम इंडिया में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में अब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इंशात की शादी बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ होगी।

    इंशात शर्मा के शादी समारोह में दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार, दोस्तों के अलावा भारतीय वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह समेत टीम इंडिया के कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी शामिल होंगे। दोनों खिलाड़ी हरियाणा स्थित नोटिंग हिल्स फार्म हाउस में सात फेरे लेंगे। प्रतिमा सिंह का पूरा परिवार बास्केट बॉल से जुड़ा है।

    चूंकि इंशात दिल्ली से है तो शादी समारोह में दिल्ली की कई जानी-मानी हस्तियों के मौजूद रहने की संभावना है। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग, गौतम गंभीर के अलावा टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी दिल्ली से ही हैं। हालांकि इस समय टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही है लेकिन कुछ देर के लिए ही साथी खिलाड़ी शादी समारोह में शिरकत करने जरूर आएंगे।

    फेसबुक पर हमसे जुड़ें

    क्लिक करें ट्विटर पर फॉलो करने के लिए

     

    Share On

    अन्य खबरें भी पढ़ें

    Comment Form is loading comments...

    खबरें आपके काम की

     


     



       Photo Gallery   (Show All)
    मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह
    मौसम ने बदली करवट............दिन में ही हो गई शाम कुछ इस तरह रहा शहर का नजारा । फोटो - कुलदीप सिंह

    शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें