Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

रात में युवक घर से निकला और सुबह जंगल में उसका शव मिला। युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई। हत्यारों ने शव के साथ हैवानियत दिखाई। शव को जंगल में जानवरों ने नोंच डाला।

 

ये घटना है देश की राजधानी दिल्ली की। मृतक की शिनाख्त दानिश सैफी (22) के रूप में हुई। दानिश शनिवार को घर से निकला था, इसके बाद वह नहीं लौटा।

सोमवार की सुबह उसका शव एसडीएम ऑफिस के पास जंगल में मिला। उसके शरीर पर चाकू के वार किए गए हैं। शव को जानवरों ने भी नोंच खाया है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें कुछ संदिग्ध युवक भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से चंदौसी (मुरादाबाद) का दानिश यहां परिवार के साथ गली नंबर-9, आई-ब्लॉक, संगम विहार में रहता था। परिवार में पिता मो. अख्तर के अलावा मां व एक बहन है। 12वीं कक्षा तक पढ़ा दानिश छोटा-मोटा काम करता था। अक्सर दानिश दो-तीन दिन के लिए बाहर चला जाता था।

शनिवार रात वह काम पर जाने की बात कर चला गया। इसके बाद नहीं लौटा। इधर, सोमवार सुबह अंबेडकर नगर पुलिस को एक युवक का शव बरामद हुआ। उसकी पहचान दानिश के रूप में हुई। कई दृष्टिकोण से पुलिस छानबीन कर रही है।

परिजन बोले, किसी से नहीं थी रंजिश

दानिश के फूफा अब्दुल लतीफ ने बताया कि दानिश परिवार का इकलौता बेटा था। परिवार का कहना है कि उनके बेटे की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। लतीफ ने बताया कि दानिश को गाने का शौक था। वह गाने रिकॉर्ड कर फेसबुक पर अपलोड करता था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement