Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

तमिलनाडु के तिरुपुर में एक महिला यूट्यूब पर वीडियो में सुझाए तरीके से अपनी डिलीवरी कर रही थी, लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ परिचितों ने उसे ऐसा करने की सलाह दी थी। परिवार वालों को भी डॉक्टरों पर भरोसा नहीं था। 

28 साल की क्रिथिगा स्कूल टीचर थी। उसकी तीन साल की बेटी है। क्रिथिगा ने अपने पति कार्थिजेयान के साथ मिलकर दूसरे बच्चे की डिलीवरी घर में ही करने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो देखे। इनमें बताया गया था कि गर्भवती महिला की मदद कैसे करें। 22 जुलाई को लेबर पेन होने पर क्रिथिगा ने खुद अपनी डिलीवरी की। महिला के पिता राजेंद्रन ने बताया कि ब्लीडिंग नहीं रुकी तो वे दोपहर करीब दो बजे बेटी को स्थानीय सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन बेटी को बचाया नहीं जा सका। नवजात का क्या हुआ, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है। सिटी हेल्थ ऑफिसर के बूपथी ने बताया कि क्रिथिगा और कार्थिजेयान को उनके दोस्तों ने प्राकृतिक चिकित्सा पर भरोसा करने की सलाह दी थी। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement