Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली में स्मॉग के बीच पंजाब, हरियाणा समेत उत्तर भारत में सर्दी बढ़ गई है। वहीं घाटी में पारा शून्य से नीचे पहुंच गया। राजधानी में अधिकतम तापमान 23.9 और न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग ने 5 और 6 दिसंबर को दिल्ली में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है। इस बीच पंजाब के आदमपुर में न्यूनतम तापमान 4.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

 

मौसम विभाग के अधिकारी ने कहा, पंजाब के अमृतसर और लुधियाना में दृश्यता में कमी के साथ पारा क्रमश: 6.6 और 7.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। राज्य के पठानकोट, पटियाला, बठिंडा और गुरुदास पुर में भी पारा 9 डिग्री से कम रहा। चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। हरियाणा में हिसार सबसे ठंडा क्षेत्र रहा। यहां न्यूनतम तापमान 5.6 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।  राज्य के रोहतक में तापमान 6.7 और अंबाला में 9.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

लद्दाख में पारा शून्य से नीचे

 

जम्मू-कश्मीर के कश्मीर घाटी और लद्दाख क्षेत्र में पारा जमाव बिंदु शून्य से नीचे रिकॉर्ड किया गया। राज्य में लेह सबसे ठंडा रहा। यहां पारा -8.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। करगिल में पारा -7.2 डिग्री रहा। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में पारा और नीचे जाने का अनुमान है। राजधानी श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह शनिवार रात की तुलना में 0.5 डिग्री कम था। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कोकरनाग शहर में पारा 1.3 डिग्री दर्ज किया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement