Home National News Will The New Congress President Is Rahul Gandhi?

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

क्‍या राहुल के हाथों में होगी कांग्रेस अध्यक्ष की कमान?

National | Last Updated : Sep 15, 2017 08:53 PM IST

  • अगले महीने पार्टी कर सकती है ऐलान


Will the new Congress president is Rahul Gandhi?


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

चुनावी तैयारियों को देखते हुए कांग्रेस में राहुल के पार्टी अध्‍यक्ष बनने की सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने कहा कि राहुल गांधी आंतरिक चुनाव प्रक्रिया के जरिये पार्टी अध्यक्ष के रूप में उभर सकते हैं। मोइली ने संकेत दिए कि राहुल अगले महीने पार्टी अध्यक्ष का पद संभाल सकते हैं।

 

हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि यदि पार्टी कहे तो वह “कार्यकारी जिम्मेदारी” लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री मोइली ने कहा कि राहुल का अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभलाना पार्टी के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है।

 

मोइली ने कहा, उन्हें (राहुल) तुरंत कांग्रेस अध्यक्ष पद संभाल लेना चहिए। यह पार्टी और देश के लिए अच्छा होगा। उन्होंने कहा, हर कोई (कांग्रेस में) महसूस करता है कि इसमें (उनके पद संभालने में) देरी हुई है।

 

अब वह संगठन चुनावों का इंतजार कर रहे हैं। वह चुनावी प्रक्रिया में अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के अध्यक्ष के रूप में सामने आएंगे। राज्यों में आंतरिक चुनावी प्रक्रिया के इस महीने पूरी हो जाने की उम्मीद है। गौरतलब है कि राहुल को पार्टी की कमान दिए जाने की मांग कई वरिष्ठ नेता पहले भी कर चुके हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...