Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

तमिलनाडु की राजनीति में चल रही उठा-पठक में मंगलवार को एक बड़ा मोड़ तब आया, जब एआइएडीएमके ने वीके शशिकला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। उनसे पार्टी का महासचिव पद छीन लिया गया है। मुख्यमंत्री पलानीसामी की ओर से बुलाई गई पार्टी की जनरल काउंसिल बैठक में ये फैसला लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी ने शशिकला के भतीजे और सांसद टीटीवी दिनाकरन को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

 

इससे पहले भी राज्य के सीएम पलानीसामी और डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम ने कई बैठकें की थीं। माना जा रहा है कि यह बैठक दोनों को बाहर निकालने के लिए की गई थी। साथ ही पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि शशिकला और दिनाकरन द्वारा लिए गए सभी फैसले पार्टी में लागू नहीं होंगे।

वहीं दिनाकरन और उनके समर्थन में आए 14 विधायक लगातार फ्लोर टेस्ट की मांग कर रहे हैं। इस मसले पर उन्होंने गवर्नर से मुलाकात भी की थी।

बता दें कि शशिकला आय से अधिक संपत्ति के चलते जेल में हैं, जबकि दिनाकरन पर रिश्वत के आरोप के चलते सीबीआई की जांच का सामना करना पड़ रहा है। उन पर पार्टी के चिन्ह के लिए रिश्वत देने का आरोप लगा है। वहीं शशिकला के पति मल्टीपल ऑर्गन फेलर की वजह से आइसीयू में भर्ती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll