Home National News Viral Photo Of Policeman Pleading For Road Safety

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

आखिर क्यों हाथ जोड़कर खड़े होना पड़ा पुलिसवाले को?

National | 10-Oct-2017 17:25:31 | Posted by - Admin
   
viral photo of Policeman pleading for road safety

दि राइजिंग न्यूज़

आंध्रप्रदेश।

 

आंध्रप्रदेश के एक पुलिसवाले की तस्वीर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही है। इसमें वह खड़े होकर मोटरसाइकिल पर जा रहे एक परिवार के सामने हाथ जोड़ रहे हैं। शख्स बाइक पर चार लोगों को लेकर जा रहा था जिसमें उसके दो बच्चे, पत्नी और एक रिश्तेदार शामिल थी। फोटो में साफ दिख रहा है कि शख्स के दोनों बच्चे बाइक की टंकी पर बैठे हुए थे।

 

फोटो वायरल होने के बाद पता लगा कि दिख रहे पुलिसवाले का नाम बी शुभ कुमार है। वह अनंतकुमार में सर्कल इंस्पेक्टर हैं। वह अपने थाने के पांच सब इंस्पेक्टर्स को लेकर सड़क सुरक्षा पर एक कार्यक्रम कर रहे थे तब ही वह बाइकवाला वहां से निकल रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की खबर के मुताबिक, शुभ कुमार ने बताया कि सड़क सुरक्षा अभियान के वक्त वह शख्स उनके सामने आ गया जिसे देख वह हैरान रह गए। एक बाइक पर इतने लोगों को देखकर उन्होंने असहाय और हताश होकर हाथ जोड़ लिए।

 

शुभ ने बताया कि उन्होंने बाइक वाले को डांट लगाई थी कि उसे अपने परिवार की सुरक्षा का बिल्कुल ख्याल नहीं है और जिस तरीके से उसके बच्चे हैंडल में फंसकर बैठे हुए हैं ऐसे में उसको बाइक मोड़ने में परेशानी आएगी जिसकी वजह से हादसा हो सकता है।

शुभ कुमार के मुताबिक, बातें सुनकर शख्स हंसते हुए कुछ बोलकर आगे निकल गया था। पुलिसवालों को बाद में पता लगा कि वह शख्स पहले भी कई बार नियम तोड़ता पकड़ा गया है। उस दिन उसके परिवार के किसी सदस्य ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

 

शुभ कुमार ने कहा कि उनकी तरफ से लोगों को समझाने के लिए कई अभियान चलाए गए, उन लोगों के इंटरव्यू दिखाए गए जिन्होंने अपने परिवार वालों को सड़क हादसे में खो दिया लेकिन सबके बावजूद लोगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news