Home National News Video Of Woman While Taking Bath

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

होटल में नहा रही थी महिला, बन गया वीडियो

National | Last Updated : May 15, 2018 11:15 AM IST

Video of Woman While Taking Bath


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रही एक महिला डॉक्टर अपने दोस्त के साथ महिपालपुर के एक होटल पहुंची। वहां बाथरूम में नहाते समय उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, महिला डॉक्टर का आरोप है कि वह 6 मई को अपने दोस्त के साथ महिपालपुर स्थित होटल ली माउंट गई थी। उन्होंने कमरा नंबर 302 बुक किया था। उन्होंने करीब 12:30 बजे चेक इन किया। होटल पहुंचते ही डॉक्टर नहाने के लिए बाथरूम में चली गई। कुछ देर बाद ही उसे बाथरूम में हलचल महसूस हुई।

महिला डॉक्टर ने देखा कि बाथरूम की खिड़की से कोई उसका वीडियो बना रहा था। उसने इसकी सूचना दोस्त को दी। दोनों ने रिसेप्शन पर मौजूद महिला को वीडियो बनाने वाली बात बताई, लेकिन उसने ऐसा होने से इनकार किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी कर्मचारियों के फोन की जांच की, लेकिन किसी के फोन में कोई वीडियो नहीं मिला।

 

पुलिस जांच में पता चला कि रूम नंबर 302 के बाथरूम में बनी खिड़की रूम नंबर 303 से जुड़ी है। वहां से आसानी से वीडियो बनाया जा सकता है। पुलिस रूम नंबर 303 में पहुंची, जहां एक व्यक्ति रुका था। पुलिस ने उससे पूछताछ की और फोन जब्त कर लिया। हालांकि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...