Home National News Vice President Venkaiah Naidu Slippers Got Missing

दिल्ली: मुख्य सचिव की मेडिकल रिपोर्ट आई, कंधे पर चोट की पुष्टि‍

स्वर्ण मंदिर पहुंचे कनाडा के पीएम जस्ट‍िन ट्रूडो

गुस्से में कर्नाटक की जनता, कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी: अमित शाह

दिल्ली सचि‍वालय में इंटर डिपार्टमेंट बैठक कर रहे हैं डिप्टी सीएम सिसोदिया

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

उप-राष्ट्रपति की चप्पलें हो गईं चोरी!

National | 20-Jan-2018 11:40:29 | Posted by - Admin
   
Vice President Venkaiah Naidu Slippers Got Missing

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

आम लोगों की चप्पलें कभी ना कभी और कहीं ना कहीं जरुर चोरी हुईं होंगीं। यह एक आम सी बात है लेकिन क्या हो जब किसी खास को इस तरह की परिस्थिति से गुजरना पड़े। हुआ कुछ यूं कि उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडु भाजपा सांसद पीसी मोहन के बेंगलूरू वाले घर में शुक्रवार को नाश्ते पर मीटिंग करने के लिए पहुंचे थे और वहीं उनकी चप्पलें चोरी हो गईं। इसकी वजह से उन्हें असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

सांसद के घर के अंदर जाने से पहले नायडु ने चप्पलें बाहर उतार दी थीं। जब वह वापस आए तो उनकी चप्पलें चोरी हो चुकी थीं। सांसद के घर हुई मीटिंग में उन्होंने एक घंटा बिताया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, कर्नाटक के विधायक सीटी रवि और जगदीश शेट्टर मौजूद थे।

मीटिंग खत्म होने के बाद जब वेंकैया बाहर आए तो उन्हें चप्पलें नहीं मिली। मौके पर मौजूद स्टाफ कर्मचारियों ने उप-राष्ट्रपति की चप्पलें ढूंढने की काफी कोशिशे कीं लेकिन सभी इसमें नाकाम रहे। जिसके बाद पास के शोरुम से उनके लिए नई चप्पलें खरीदकर लाई गईं। इससे पहले सदन में नायडु ने बताया था कि कैसे वो एक कंपनी के विज्ञापन की वजह से धोखाधड़ी का शिकार हो गए थे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news