Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को राजसमंद से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। राजे और शाह ने जिले के प्रतिष्ठित चारभुजानाथ मंदिर में पूजा अर्चना की, इसके बाद वे विशेष रूप से तैयार की गई बस में सवार हुए। मंदिर परिसर से यह बस हवाईपट्टी तक गई। वहां से दोनों नेता हेलीकॉप्टर से कांकरोली के लिए रवाना हुए जहां इस यात्रा की पहली जनसभा हुई।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल बाबा हमसे चार साल का क्या हिसाब मांगते हो? देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है। राहुल बाबा अगर आपको गिनती आती है तो गिनो, मुझे इटली की भाषा नहीं आती वर्ना मैं आपको इटली की भाषा में बताता कि हमने लोगों को कितना दिया है। मोदी सरकार राजस्थान की जनता के लिए 116 योजनाएं लेकर आई और इसके बावजूद कांग्रेस पूछती हैं कि भाजपा ने क्या किया?

बता दें कि राजे की यात्रा का रथ बस मार्ग से राजसमंद पहुंचा। राजे आगे की यात्रा इसी रथ में करेंगी। यात्रा की कुल अवधि 58 दिन की है जिसमें से 18 दिन का अवकाश रहेगा। यह यात्रा राज्य की कुल 200 विधानसभाओं में से 165 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement