Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

देश में रेप की बढ़ती घटनाओं के बीच बिहार के गया जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दो साल की मासूम के साथ रेप किया गया है। पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है।

 

बच्ची को खेलते हुए देखा और...

यह घटना विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपुर की है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का परिवार गांव में ही किराये के मकान में रहता है जबकि आरोपी का घर ठीक उसके सामने है। आरोपी के घर का निर्माण कार्य चल रहा था और घर टूटने के बाद वो मलबे को पीड़ित परिवार के घर के पीछे फेंक रहा था। इसी बीच बच्ची को वहां खेलते हुए उसने देखा और उसे अपने घर पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार खून निकल रहा है। पीड़ित परिवार और आरोपी का घर आसपास होने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement