Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

शुजालपुर मंडी।

 

मध्‍यप्रदेश की शुजालपुर मंडी में बुधवार को एक दो मंजिला मकान भरभराकर गिर गया और पूरी गृहस्थी का सामान मलबे में दब गया। मकान को दरकता देख घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, एकांगी मार्ग पर रहने वाले सुमित कुमार जैन व उनकी पत्नी कमल श्री जैन दो मंजिला मकान में रहते थे। उनके पास ही विश्वकर्मा परिवार द्वारा एक अन्य मकान बनाने के लिए खुदाई का काम कराया गया था, जिसके बाद जैन परिवार के दो मंजिला मकान में दोपहर से ही रेत-प्लास्टर भरभराकर नीचे आने की आवाज़ आ रही थी।

 

शाम होते-होते जैन परिवार के मकान की दीवारों ने पास के मकान की दीवार से दूरी बना ली और कंपन होने लगा। पहले मकान में टीवी गिरी उसके बाद 10 मिनट में ही पूरा मकान जमीदोज हो गया। टीवी गिरने के बाद मकान में रह रहे बुजुर्ग दंपत्ति अनहोनी की आशंका के चलते बाहर आ गए और आंखों के सामने उस आशियाने को मिटते देखा जिसमें उम्र के कई साल बिताए।

 

 

घटना की सूचना लगते ही पुलिस थाना प्रभारी मोनिका एंब्रियो व नगर पालिका का अमला भी यहां पहुंचा। बुजुर्ग महिला अपने सामने मकान गिरने के बाद सदमे में आ गई, जिन्हें रिश्तेदार के घर भेजा गया। बताया गया कि बुजुर्ग दंपत्ति पूरी तरह सुरक्षित हैं। पूरी गृहस्थी का सामान मलबे में दबा हुआ है। देर रात तक मलबे को हटाकर गृहस्थी का सामान निकालने के लिए अमला जुटा हुआ था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll