Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के स्वामित्व वाली रियल एस्टेट कंपनी ट्रंप टावर्स ने गुरुग्राम में फ्लैटों की बिक्री शुरू कर दी है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम और कोलकाता में अगले तीन महीने के भीतर ट्रंप टावर की शुरुआत होने जा रही है। शुरुआती 100 खरीदारों में ट्रंप परिवार की ओर से दावत भी दी जाएगी साथ ही डोनाल्ड ट्रंप के दोनों बेटे इरीक ट्रंप और ट्रंप जूनियर इन खरीदारों से मुलाकात भी करेंगे।

 

 

गुरुग्राम में टावर बनाने वाली कंपनी के निदेशक पंकज बंसल ने बताया कि फरवरी में ट्रंप जूनियर गुरुग्राम आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती 100 खरीदारों को न्यूयॉर्क में बने पहले ट्रंप टावर गॉल्फ एस्टेट में दावत भी दी जाएगी। यह टावर दुनिया के सबसे आधुनिक रिहायशी फ्लैट्स में से एक होंगे। इस टावर का डिजाइन फाइनल होने में ट्रंप आर्गनाइजेशन, एम3एम और ट्रिबेका डिवेलपर को 24 महीने का समय लगा। साथ ही उत्तर भारत में सिर्फ गुरुग्राम को ही इन टावर्स के निर्माण के लिए चुना गया है।

 

 

फ्लैट की बिक्री के पहले ही दिन टावर के 20 फ्लैट बुक हो गए, जिनकी कीमत करीब 150 करोड़ रुपये है। जानकारी के मुताबिक 50 मंजिला इस टावर की ऊंचाई 250 मीटर होगी। यह टावर गुरुग्राम की सबसे ऊंची इमारतों में से एक होगा। 10 एकड़ जमीन पर तैयार होने वाले इस ट्रंप टावर प्रोजक्ट में करीब 1200 करोड़ रुपये का निवेश किया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll