Home National News Three Sadhvis Been Raped In An Ashram Of Navada In Bihar

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

बिहार: तीन साध्वियों से आश्रम के सेवादारों ने किया दुष्‍कर्म

National | 12-Jan-2018 12:30:58 | Posted by - Admin
   
Three Sadhvis Been Raped in An Ashram Of Navada in Bihar

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

शुक्रवार को बिहार में तीन साध्वियों के साथ दुष्‍कर्म का एक मामला सामने आया है। नवादा जिले में संत कुटीर आश्रम में सेवादारों पर ही रेप का आरोप लगा है। आश्रम गोविंदपुर थाना क्षेभ के बहियारा मोड़ पर स्थित है। इस मामले में गोविंदपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

 

 

घटना पिछले महीने 12 से 17 दिसंबर की बताई जा रही है। वहीं इस मामले में एफआइआर चार जनवरी को लिखी गई। जिन सेवादारों पर आरोप लगा है वो आश्रम छोड़कर फरार हो चुके हैं। इस घटना में दो साध्वी रेप का शिकार हुईं हैं। जिनमें एक महिला उत्तर प्रदेश के बस्ती की तो दूसरी बिहार के गया की रहने वाली है। वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और छापेमारी की जा रही है।

 

 

पीड़ित साध्वियों के मुताबिक 12 दिसंबर को जब वो अपने कमरे में खाना बना रही थी तभी कुछ लोग जबरदस्ती अंदर घुस आए और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे, उन्हें पकड़कर उनके साथ जबरदस्ती करने लगे। महिलाओं ने इसका जैसे ही विरोध किया तो उन्होंने हथियार निकाल लिए और बारी-बारी महिलाओं के साथ दुष्‍कर्म किया।

इसी दौरान कुछ लोग गेट पर हथियार लिए खड़े भी रहे। पीड़ितों के मुताबिक इन आरोपियों का संत कुटीर आश्रम से गहरा नाता है और आश्रम में इनका तगड़ा रसूख है।

 

 

पीड़ितों के मुताबिक यह भी आरोप लगाया गया है कि इससे पहले भी इन लोगों ने एक साध्वी से इसी तरह जबरदस्ती रेप किया था। उसके बाद उसे डराने लगे थे, डरकर वो महिला तो बंगाल चली गई, लेकिन हमें न्याय चाहिए। फिलहाल पुलिस ने इनका मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई का आश्वासन दे रही है।

 

 

मेडिकल के लिए इन तीनों साध्वियों को अस्पताल भी भेजा गया, उससे पहले कोर्ट में भी इनका बयान दर्ज करा दिया गया है। इस मामले में अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथौरी के रहने वाले दिनेश प्रसाद आरोपी है तो एक शख्स को पुलिस ने यूपी के बस्ती से हिरासत में लिया है, लेकिन पुलिस अभी मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

 

 

पीड़ित साध्वियों ने बताया है कि उन्हें इस आश्रम में रहते हुए छह साल से ज्यादा हो गए हैं। तकरीबन यहां 40-50 महिलाएं रहती हैं, वहीं यहां रहने वाले पुरुषों की संख्या तकरीबन 23-24 है। यूपी, झारखंड, बंगाल समेत अन्य राज्यों में ये साध्वी प्रवचन खातिर भी आती-जाती हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news