Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

शिमला।

 

यहां के ठियोग में एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मामला शिमला जिले का है। देर रात हादसा होने के कारण मृतकों के शवों को खोजने में काफी वक्त लग गया। खाई में गिरी गाड़ी में से तीन शव बरामद कर लिए हैं।

 

एक घायल को ठियोग अस्पताल में भर्ती किया गया है। बुधवार देर रात चले रेस्क्यू में विशन पुत्र मदी राम निवासी भलौण, जुब्बल, प्रकाश चंद पुत्र आत्मा राम निवासी झगटान, जुब्बल और बृज लाल पुत्र भगवान दास निवासी भरयाण, जुब्बल के शव बरामद किए गए।

घायल सुंदर सिंह पुत्र मंगत राम निवासी जुब्बल को ठियोग अस्पताल में भर्ती किया गया है। बुधवार शाम सभी गाड़ी से ठियोग से जुब्बल जा रहे थे। पोहाच के मशीन ढांक के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई।

 

हादसे का पता लगने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस और अग्निशमन विभाग को हादसे की जानकारी दी। थाना प्रभारी ठियोग संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस ने बुधवार रात अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

एक घायल सुंदर सिंह को निकाला जो हादसे के वक्त गाड़ी से छिटक गया था। उसे ठियोग अस्पताल पहुंचाया गया। अन्य लोगों को ढूंढने के लिए पुलिस मौके पर डटी रही। देर रात करीब 11 बजे पुलिस ने तीन शवों को बरामद कर लिया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी ठियोग से जुब्बल की ओर जा रही थी। पोहाच के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार सड़क के साथ ढांक से भी दो मर्तबा टकराई। पोहाच गांव के लोकेश भी अपने साथियों के साथ पुलिस की मदद में जुटे रहे।

अपने कार्य से घर लौट रहे तीनों लोग बुधवार देर रात अपने घर पहुंच जाते, यदि प्रशासन की ओर से सड़क पर सुरक्षा के लिहाज क्रैश बैरियर लगाए होते। जिस जगह हादसा पेश आया उसे डेंजर जोन भी घोषित किया है। बावजूद यहां क्रैश बैरियर नहीं लगाए थे। उक्त स्थान पर क्रैश बैरियर नहीं लग पाए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement