Home National News This Bank Will Give You Cheap Loan As Per Terms And Conditions

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

ये बैंक आपको दूसरों के मुकाबले सस्ता लोन देगा....

National | Last Updated : May 09, 2018 11:32 AM IST

This bank Will Give You Cheap Loan as per Terms and Conditions


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अगर आप समय पर अपने क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं या फिर आप ड्यू डेट से पहले हर ईएमआइ अथवा बिल का भुगतान कर देते हैं, तो बैंक ऑफ इंडिया आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। बीओआइ अच्छा सिबिल स्कोर रखने वाले लोगों को दूसरों के मुकाबले कम ब्याज दर पर लोन दे रहा है। यह लोन 30 लाख या उससे ज्यादा रकम का मिलेगा।

ये हैं टर्म्स एंड कंडीशन

बैंक ने बताया कि अगर आपका सिबिल स्कोर 760 अंक या उससे ज्यादा है, तो बैंक एक साल तक अपने एमसीएलआर रेट पर आपको लोन देगा। इसी तरह आपका सिबिल स्कोर 759 अंक या उससे कम है, तो आपको एमसीएलआर से 0.10 फीसदी अधिक की दर से लोन पर ब्याज देना होगा। इस स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आप बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं। बता दें कि बैंक ऑफ इंडिया की तरह ही भारतीय स्टेट बैंक ने भी एक नई लोन स्कीम शुरू की है। हालांकि एसबीआइ की यह स्कीम उन लोगों के लिए है, जो कार खरीदना चाहते हैं।

 

इस स्कीम के तहत एसबीआइ आपको कम ब्याज दर पर लोन देने के साथ ही कई सुविधाएं दे रहा है। इसमें जीरो फॉरक्लोजर चार्ज, कम कागजी कार्यवाही और लंबी अवधि के लिए लोन दिए जाने की सुविधा शामिल है।

एसबीआइ की तरफ से अपने ट्व‍िटर हैंडल पर दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक ऑन-रोड प्राइस पर 90% तक लोन देगा। इसके साथ ही लोन भुगतान के लिए आपको 84 महीनों का समय मिलेगा। यह लोन स्कीम मल्टी यूटिलिटी व्हीकल्स (MUV) और स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV) को खरीदने वालों के लिए लाई गई है। यह स्कीम 21 से 65 वर्ष की आयु वाले लोगों के लिए है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...