Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कोर्ट में अर्जी देकर पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की मांग की है। दोनों की शादी के अभी छह महीने ही हुए हैं। ऐश्वर्या ने तलाक केस पर अभी तक सार्वजनिक तौर से कुछ नहीं कहा है, लेकिन तेज प्रताप ने तलाक के पीछे कई कारण गिनाए हैं।

  • पहला: तेज ने ऐश्वर्या को मॉर्डन लड़की बताया है। ऐश्वर्या से अपने विवाद के पीछे तेज प्रताप यादव ने बताया कि वह मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं, जिनके साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है। तेज ने कहा, “मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं जबकि ऐश्वर्या शहरी मिजाज की लड़की है।”

 

  • दूसरा: तेज का दावा- मर्जी के खिलाफ की गई शादी। तेज ने कहा है कि उनकी शादी मर्जी के खिलाफ की गई है। दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो मात्र एक मोहरा हैं। तेज प्रताप ने कहा है- "मैंने अपने माता-पिता को पहले ही कहा था कि मैं शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी।"

  • तीसरा: जिंदगी में घुटन हो रही। तेज ने कहा है कि वह एक घुटन भरी जिंदगी नहीं जी सकते हैं।

 

  • चौथा: सामंजस्य में दिक्कत। तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते। 

  • पांचवा: क्रूरता का आरोप। तेज प्रताप ने कोर्ट में जो याचिका दायर की है उसमें क्रूरता को भी वजह बताया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement