These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के जम्मू-कश्मीर दौरे के दूसरे दिन भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकवादियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला बोला है। आतंकियों ने कुपवाड़ा के हरिल इलाके में गश्त कर रही सेना की टुकड़ी पर हमला किया। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अभी इलाके में तीन से चार आतंकी छिपे हैं।

राज्य में राजनाथ सिंह

आपको बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दो दिन के दौरे पर हैं। गृहमंत्री के दौरे के दौरान दो आतंकी हमले अब तक हो चुके हैं। गुरुवार को हुए हमले में एक जवान शहीद हो गया था। जबकि एक घायल हुआ था। गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में वीरवार को पाक के बैट हमले में जवान सुखविंदर सिंह शहीद हो गया। एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल है।

 

हालांकि, सेना का कहना है कि घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के दौरान दो जवान घायल हुए थे, जिसमें से एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार केरन सेक्टर के कछल पोस्ट के पास बैट ने सेना की एक पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया। करीब से घात लगाकर की गई गोलाबारी में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद बैट सदस्य पीओके की ओर भाग निकले। हालांकि, सेना का कहना है कि चौकीबल वन क्षेत्र में कछल पोस्ट के पास तैनात 6 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने तीन से चार आतंकियों के ग्रुप को घुसपैठ करते देखा। जवानों की ओर से ललकारने के बाद आतंकियों ने अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी। इस पर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

 

सैन्य प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर फेंस के करीब पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया। इसमें दो जवान घायल हुए जिन्हें श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाके में सर्च आपरेशन अब भी जारी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement