Home National News Terrorists Attack On Army Patrolling Party In Jammu And Kashmir

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

जम्मू-कश्मीरः सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला

National | Last Updated : May 16, 2018 01:42 PM IST

Terrorists Attack On Army Patrolling Party in Jammu and Kashmir


दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने बुधवार की सुबह पुलवामा जिले के त्राल में सेना की 42 आरआर की पेट्रोलिंग पार्टी पर गोलीबारी की है। हालांकि जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

आतंकी हमला करने के बाद फरार होने में कामयाब हो गए। जिनकी तलाश में पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस दौरान इलाके में आने-जाने वाले सभी रास्तों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इस हमले में किसी भी जवान के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

गौरतलब है कि अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में मंगलवार की शाम आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल है। पूरे इलाके में व्यापक पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया है।

 

जानकारी के अनुसार बिजबिहाडा थाने की एक गाड़ी (टाटा सूमो) पुलिस लाइन से कुछ सामान लेकर लौट रही थी। इसी बीच पाजलपोरा इलाके में हथियारों से लैस चार से पांच आतंकियों ने गाड़ी को घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

इसमें कांस्टेबल अब्दुल रशीद और एसपीओ बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सब-डिस्ट्रिक्ट अस्पताल बिजबिहाड़ा ले जाया गया, लेकिन बिलाल अहमद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कांस्टेबल अब्दुल रशीद की हालात गंभीर होने के चलते उसे इलाज के लिए श्रीनगर रेफर किया गया। हमले के बाद आतंकी मौके से भाग निकले।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...