These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने बुधवार की सुबह पुलवामा जिले के त्राल में सेना की 42 आरआर की पेट्रोलिंग पार्टी पर गोलीबारी की है। हालांकि जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

आतंकी हमला करने के बाद फरार होने में कामयाब हो गए। जिनकी तलाश में पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस दौरान इलाके में आने-जाने वाले सभी रास्तों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इस हमले में किसी भी जवान के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

गौरतलब है कि अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा इलाके में मंगलवार की शाम आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल है। पूरे इलाके में व्यापक पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया है।

 

जानकारी के अनुसार बिजबिहाडा थाने की एक गाड़ी (टाटा सूमो) पुलिस लाइन से कुछ सामान लेकर लौट रही थी। इसी बीच पाजलपोरा इलाके में हथियारों से लैस चार से पांच आतंकियों ने गाड़ी को घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

इसमें कांस्टेबल अब्दुल रशीद और एसपीओ बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सब-डिस्ट्रिक्ट अस्पताल बिजबिहाड़ा ले जाया गया, लेकिन बिलाल अहमद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कांस्टेबल अब्दुल रशीद की हालात गंभीर होने के चलते उसे इलाज के लिए श्रीनगर रेफर किया गया। हमले के बाद आतंकी मौके से भाग निकले।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement