Home National News Tej Pratap Yadav Statement Over Sushil Modi Son Marriage

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

मेरे लिए भी लड़की देखें सुमो: तेजप्रताप

National | 03-Dec-2017 16:20:12 | Posted by - Admin
   
Tej Pratap Yadav Statement over Sushil Modi Son Marriage

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उपममुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के बेटे के विवाह को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा, ''सुशील मोदी पिता समान हैं, इसलिए वे मेरे लिए भी लड़की खोजें।''

 

 

रविवार को तेजप्रताप ने कहा कि वे सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं। इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़ेकी खोजनी चाहिए। वह बोले कि- वे सुशील मोदी से अपने लिए लड़की खोजने का आग्रह करते हैं।

यही नहीं तेजप्रताप ने उत्‍कर्ष को विवाह के लिए बधाई दी। कहा कि वे उत्‍कर्ष को विवाहित जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। दुआ करते हैं कि उत्‍कर्ष व उनकी पत्‍नी में कभी झगड़ा न हो।

 

पहले दी थी हंगामे की धमकी

बता दें कि सुशील मोदी के बेटे उत्‍कर्ष का विवाह रविवार को पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में हो रहा है। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप ने बीते दिनों इस विवाह में हंगामा खड़ा करने की धमकी दी थी। उनके इस बयान की जबरदस्‍त आलोचना हुई थी।

 

इसके अलावा आज सुशील मोदी के बड़े राजनीतिक विरोधी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने विवाह समारोह में शामिल होने की घोषणा की। उन्‍होंने कहा कि शादियों में सियासत नहीं होनी चाहिए। सुशील मोदी भी उनकी बेटियों की शादी में शामिल हुए हैं।

 

 

पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में होगा विवाह

डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथ जी वर्मा की बेटी यामिनी की शादी रविवार को वेटनरी कॉलेज मैदान में बिना दहेज, बैंड-बाजा, बारात, नाच-गाने और भोज के होगी।

आमंत्रित अतिथियों में कई राज्यों के राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री, बिहार सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विधानसभा के अध्यक्ष, विधान परिषद के उपसभापति, राज्य सरकार के मंत्री शादी समारोह में शामिल होंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news