Home National News Supreme Court Cancel The Plea Of Sridevi Death Case

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

श्रीदेवी की मौत मामले में जांच की याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट दखल नहीं देगा 

National | Last Updated : May 11, 2018 02:38 PM IST

Supreme Court Cancel The Plea of Sridevi Death Case


दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

श्रीदेवी की मौत के मामले में जांच की मांग करती याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को खारिज कर दिया। ये याचिका फिल्ममेकर सुनील की ओर से दायर की गई थी। सुनील का आरोप था कि दुबई में श्रीदेवी की मौत संदिग्ध हालात में हुई थी। इस पर जांच होनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम इस मामले में दखल नहीं दे सकते, क्योंकि इस घटना की जांच भारत और दुबई के अधिकारी पहले ही कर चुके हैं। इससे पहले भी श्रीदेवी की मौत से जुड़ी दो याचिकाओं को अदालत ने खारिज कर दिया था।

याचिका में यह था…


सुनील सिंह का कहना था कि 24 फरवरी को जब श्रीदेवी की मौत हुई, तब वे भी दुबई में थे। श्रीदेवी की मौत के बाद सुनील ने दावा किया था कि होटल स्टाफ ने उन्हें जो जानकारी दी, वह मीडिया में दिए गए परिवार के बयान से काफी अलग थी। इसलिए शक के आधार पर उन्होंने जांच के लिए याचिका लगाई। सुनील ने श्रीदेवी की मौत को रहस्यमयी बताया था। कहा था कि इसकी जांच राष्ट्र हित में होनी चाहिए क्योंकि वे एक पद्मश्री से सम्मानित हस्ती थीं। सुनील ने भारत और यूएई के बीच जांच अनुबंध का हवाला देकर ऑनलाइन पिटिशन कैंपेन भी चलाया था।
 

याचिका में यह भी कहा गया था कि श्रीदेवी के नाम 240 करोड़ रुपए की इंश्योरेंस पॉलिसी ओमान में जारी हुई थी। इसका फायदा केवल दुबई में मौत होने पर ही मिलना था। इसलिए उनकी मौत के हालात संदिग्ध हैं।

दुबई पुलिस ने बाथटब में डूबने को बताया था मौत की वजह

श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के जुमेराह अमीरात टॉवर होटल में हुई थी। वे अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ पहुंची थीं।
उस रात 11 बजे श्रीदेवी अचानक होटल के बाथरूम में गिर गईं। इसके बाद उन्हें वहीं के राशिद हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बाद में उनकी डेड बॉडी को फोरेंसिक एक्सपर्ट को सौंपा गया। दुबई पुलिस की दो दिन जांच के बाद यह पाया गया कि श्रीदेवी नशे की हालत में 3 फीट गहरे बाथटब में डूब गई थीं। दम घुटने से उनकी मौत हो गई थी।


श्री देवी के अंकल ने भी जताया था शक
दुबई हादसे के बाद श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने भी उनकी मौत को संदिग्ध बताया था। रेड्‌डी ने एक तेलुगु न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, "श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वे हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थीं लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थीं।" उन्होंने यह भी दावा किया कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं। बोनी कपूर ने काफी पैसा फिल्मों में लगाया था लेकिन उन्हें इसमें काफी नुकसान उठाना पड़ा था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...