Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

महाराष्ट्र के पुणे में एक 11वीं के छात्र ने दो टीचरों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। वजह खोजने पर मालूम हुआ कि शिक्षकों ने उसे क्लास में बाल कटवाकर आने के निर्देश दिए थे। गौरतलब है कि मामला जातिगत विवाद से भी जुड़ा माना जा रहा है। 18 साल के सुनील पोपट भोर को टीचर धन्नजय अबनवे (33) और दर्शन चौधरी (30) ने क्लास में बाल कटवाकर आने के लिए कहा था और इसी बात पर नाराज सुनील ने दोनों पर हमला कर डाला।

पढ़िए पूरा मामला

 

घटना वघोली के जोगोश्वरी हाई स्कूल की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील मराठा जाति से ताल्लुक रखता है और उसने हमले के दौरान एक टीचर पर जातिगत टिप्पणी भी कर दी। पुलिस ने बताया कि सुनील फिलहाल फरार है और उसकी तलाश लगातार की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि क्लास में अनुशासन बनाए रखने के लिए पहले भी सुनील को कई बार चेतावनी दी गई थी। सुनील पहले भी 11वीं में फेल हो चुका था और उसे अक्सर अनुशासनहीनता के लिए जाना जाता है। टीचर चौधरी के मुताबिक सुनील के माता-पिता से मिलने की कई बार कोशिश की गई, लेकिन वे नहीं आए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement