Home National News Sons Of Policemen Became Chain Snatchers

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

हरियाणा: पुलिसकर्मियों के बेटे करने लगे स्नैचिंग-चोरी

National | Last Updated : May 14, 2018 11:14 AM IST

Sons of Policemen Became Chain Snatchers


दि राइजिंग न्यूज़

करनाल।

 

हरियाणा के करनाल में पुलिस ने शहर में चेन स्नैचिंग और चोरी की वारदातों से आतंक मचा रखे दो युवकों को गिरफ्तार किया, तो उन्हें जरा भी अंदेशा नहीं था कि दोनों युवक पुलिसकर्मी के ही बेटे निकलेंगे। इतना ही नहीं दोनों आरोपी युवक स्कूल स्तर पर बॉक्सिंग में नेशनल चैम्पियन तक रह चुके हैं।

 

पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के पिता हरियाणा पुलिस में हैं। पूछताछ में दोनों ने चेन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी और बाइक चोरी की 10 वारदातों में संलिप्तता का जुर्म कुबूल किया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक अपने महंगे शौक पूरा करने के चक्कर में अपराध करने लगे।

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों युवक कोई आम लड़के नहीं हैं। छोटी उम्र में महंगे शौक और बुरी लत ने इन्हें इस कदर अंधा बना दिया कि दोनों निकल पड़े अपराधिक रास्तों की तरफ और शहर में चेन स्नैचिंग, मोबाइल और बाइक चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देने लगे।

 

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी युवक करनाल के ही रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों रोज घर से बॉक्सिंग प्रैक्टिस के लिए कर्ण स्टेडियम को निकलते, लेकिन दोनों साथी मोटरसाइकिल लेकर निकल जाते स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने।

महंगे शौक इन पर इस कदर हावी हुआ कि दोनों को अपने पिता की वर्दी का भी खयाल न रहा। अब खुद पुलिसकर्मियों के ही बेटे अगर इस तरह से आपराधिक वारदतों को अंजाम देंगे तो पुलिसकर्मी दुसरों से क्या उम्मीद रखेंगे।

 

दरअसल, करनाल की सीआइए की एक टीम को सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

करनाल के SP सुरिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक बाइक और मोबाइल भी बरामद की है और अब पुलिस दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि उनसे और वारदातों के बारे में पूछताछ की जा सके।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...