Home National News Son Beats 80 Year Old Mother Brutally

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

कलयुग: पहले बेटे ने प्रेशर कूकर से फोड़ा बूढ़ी मां का सिर, फिर चबा डालीं उंगलियां

National | Last Updated : Apr 23, 2018 06:06 PM IST

Son beats 80 Year Old Mother Brutally


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजधानी दिल्ली में एक कलयुगी बेटे द्वारा बूढ़ी मां की बुरी तरह पिटाई करने का दर्दनाक वाकया सामने आया है। बेटे ने बुरी तरह मारने पीटने के बाद अपनी बूढ़ी मां को घर से बाहर निकाल दिया तो पड़ोसियों ने फोन कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बूढ़ी महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति गिरफ्तारी से बचने के लिए बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मनोज अरोड़ा ईस्ट ऑफ कैलाश में रहता है और प्रॉपर्टी के लिए उसने बर्बरता से अपनी 80 साल की बूढ़ी मां की पिटाई की।

पड़ोसियों ने बताया कि घटना 19 अप्रैल की है। आरोपी बेटे की मां लाजपत नगर पार्ट वन के मकान नंबर ए 65 में रहती हैं। घटना वाले दिन आरोपी लाजपत नगर आया और घर के अंदर घुसते ही उसने अपनी बूढ़ी मां की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बहुत ही बर्बरता से अपनी मां की पिटाई की है, जिससे उनका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गईं। पीड़ित वृद्धा ने पुलिस को बताया कि घर में घुसते ही उनके बेटे ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई शुरू कर दी।

कलयुगी बेटे का मन इससे भी नहीं भरा तो उसने घर में रखा प्रेशर कूकर ही मां के सिर पर दे मारा, उनके पैर कुचल डाले और दांत से अपनी मां की उंगलियां तक चबा डालीं। आखिरकार उसने जमकर मारने-पीटने के बाद बाल पकड़कर अपनी मां को खींचकर घर से बाहर निकाल दिया।

 

अब बुज़ुर्ग महिला अस्पताल के बिस्तर पर लेटी, कराहती, आंखों में आंसू लिए अपनी किस्मत और उस पल को कोस रही हैं, जब उन्होंने ऐसे बेटे को जन्म दिया था। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अस्पताल से जैसे ही आरोपी को छुट्टी मिलती है, उसे हिरासत में ले लिया जाएगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...