Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

मौत से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। बिहार के समस्तीपुर जिले में रविवार को हुई घटना ने इस बात का साबित किया। सांप पकड़ने और उसका खेल दिखाने वाले को सांप ने ही काट लिया। झाड़-फूंक से पीड़ित की जान बचाने की कोशिश की गई, लेकिन यह काम नहीं आया। व्यक्ति की मौत हो गई।घटना समस्तीपुर जिले के ताजपुर की है। भोला सहनी मोतीपुर गांव स्थित अपने ससुराल में रहता था। वह ऑटो चलाने के साथ सांप भी पकड़ता था। भोला सांप का खेल दिखाता था, जिससे एक्स्ट्रा कमाई हो जाती थी। 


हाड़ कंपा देने वाली ठंड से इंसान के साथ सांप भी परेशान हैं। रविवार दोपहर को धूप निकली तो एक कोबरा सांप ताजपुर पेट्रोल पंप के पास धूप सेंकने निकला। खुले में सांप को देख गांव के लोग जुट गए। ठंड के चलते सांप तेजी से रिएक्ट नहीं कर पाया। वह लोगों से बचकर भाग पाता इससे पहले ही भोला सहनी पहुंचा गया और सांप को पकड़ लिया।
भोला ने एक हाथ से सांप की गर्दन को पूरी ताकत से पकड़ लिया और दूसरे हाथ से सांप के मुंह को सुई-धागा से सिलने लगा। मुंह में सुई चुभने से सांप तड़प रहा था, लेकिन भोला छोड़ने को तैयार न था। दर्जनों लोग इस तमाशे को देख रहे थे। लोग भोला से पूछ रहे थे कि क्यों सांप का मुंह सिल रहे हो? भोला ने जवाब दिया था कि इसका मुंह सिल कर घर ले जाएंगे और जड़ी सुंघाकर अपने काबू में कर लेंगे। 
भोला सांप का मुंह सिल रहा था तभी कुछ पल के लिए सांप पर से उसकी पकड़ कमजोर हुई। तभी सांप ने बदला लिया और भोला को डंस लिया। 
वह सांप को अपने साथ घर ले गया। घर पहुंचने तक उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई। परिजनों ने पहले झाड़-फूंक से उसका इलाज कराने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। हालत गंभीर होता देख भोला को मुजफ्फरपुर ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement