Home National News Snake Bited Actress During Live Performance

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

LIVE Performance के दौरान सांप ने एक्‍ट्रेस को काटा, मौके पर मौत

National | Last Updated : May 10, 2018 02:36 PM IST

Snake Bited Actress During live Performance


दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

पश्चिम बंगाल के हंसाबाद में बुधवार को 50 वर्षीय एक्ट्रेस की मौत हो गई। इसकी वजह सांप था। दरअसल, कालीदासी देवी नाम की यह एक्ट्रेस, सांपों की देवी की भूमिका निभा रही थी। हर साल यह एक्ट्रेस प्लास्टिक के सांपों के साथ यह किरदार किया करती थीं, लेकिन इस बार दो असली सांपों के साथ रोल करने का फैसला लिया था। एक्ट्रेस को सांप ने उस वक्त काटा जब वह लाइव परफॉर्मेंस दे रही थी।

फिर हुआ ये...

सांप के डसने पर जहर से निढाल होते देख उन्हें एक ओझा के पास ले जाया गया, लेकिन एक्ट्रेस को कोई लाभ नहीं मिला। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के डॉक्टर्स ने कहा - यदि मरीज को वक्त रहते मेडिकल ट्रीटमेंट उपलब्ध कराया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। पुलिस, थिएटर मंडली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

असली सांप कहां से आए

सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर असली सांपों के साथ परफॉर्मेंस करने की इजाजत क्यों दी गई? आमतौर पर इस तरह की परफॉर्मेंस में पहले इस बात की तसल्ली की जाती है कि सांपों के जहर के दांत निकाल दिए गए हैं या नहीं। स्थानीय लोग अब ओझा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...