Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

केंद्र और महाराष्ट्र सरकार की नानर रिफाइनरी परियोजना को लेकर शिवसेना ने शुक्रवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को तानाशाह बता दिया। उसने दावा किया कि मोदी और फडणवीस द्वारा आपातकाल के खिलाफ मचाया जा रहा शोर महज नाटक है।

शिवसेना ने फिर कसा तंज

पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने लिखा कि 44 अरब डॉलर की लागत से महाराष्ट्र के रत्नागिरि जिले के नानर में विशाल रिफाइनरी परियोजना की नींव डालना कैंसर अस्पताल की आधारशिला रखे जाने की तरह है। संपादकीय में आरोप लगाया गया है कि, “इस जहरीली परियोजना के कारण लोग कैंसर, तपेदिक और सीने से संबंधित अन्य बीमारियों से पीड़ित होंगे। यदि यह परियोजना आपत्ति के बावजूद लोगों पर थोपी जा रही है तो यह आपातकाल जैसा है।”

शिवसेना ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को केंद्र और राज्य स्तर पर पर्यावरण मंत्रालय बंद कर देना चाहिए। जहां प्रकृति प्रेमी पर्यावरण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं वहीं केंद्र जहरीली परियोजना के साथ आ रहा है। पार्टी ने आरोप लगाया कि जैसे हिटलर ने लाखों यहूदियों की हत्या की, नानर परियोजना, लोगों की उनके घरों में हत्या करने और उनकी जमीन को नुकसान पहुंचाने की साजिश है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement