Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक की बात सामने आई है। पटना आवास पर मौजूद उनके सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। दोनों नशे की हालत में थे। इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी देवेंद्र सिंह के घायल होने की खबर है। उनका हाथ टूट गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक, ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी नशे की हालत में थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। बिहार में जारी पूर्ण शराबबंदी कानून के बीच इस कदर सुरक्षाकर्मियों के द्वारा शराब पीने की घटना पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़ा कर रहा है। लालू यादव का आवास बिहार की राजधानी पटना के वीआईपी इलाके में है।

वैसे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों पटना में नहीं हैं। वह चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजा काट रहे हैं। वह झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स के प्राइवेट वॉर्ड में इलाजरत हैं। लेकिन इस तरह लालू यादव के सुरक्षाकर्मियों का शराब पीकर मारपीट करना सुरक्षा में चूर है। अब देखना दिलचस्प है कि प्रशासन इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई करती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement