Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अरुणाचल प्रदेश में एक स्कूल के तीन टीचर्स पर गंभीर आरोप लगे हैं। शिकायत है कि उन्होंने स्कूल की 88 लड़कियों को सजा देने के लिए जबरन उनके कपड़े उतरवा दिए। बताया जा रहा है कि पापम पेरे जिले में मौजूद कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कुछ लड़कियों ने कथित तौर पर स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ अभद्र शब्द लिखे थे, जिस कागज पर वह सब लिखा गया था उसको ढूंढने के लिए ही उन छात्रों के साथ ऐसा किया गया।

जिन 88 लड़कियों की तलाशी के नाम पर कपड़े उतरवाए गए वे सभी छठी और आठवीं क्लास की बताई जा रही हैं। यह घटना 23 नवंबर को हुई थी, लेकिन मामला 27 नवंबर को सामने आया। इसी दिन लड़कियों ने ऑल सगाली स्टूडेंट यूनियन (छात्र संगठन) को घटना के बारे में बताया था। छात्र संगठन ने ही पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायत के मुताबिक, दो असिस्टेंट और एक जूनियर टीचर ने 88 लड़कियों के कपड़े उतरवाए। उन लोगों को एक कागज मिला था जिसपर कथित रूप से प्रिंसिपल और एक लड़की के खिलाफ अभद्र भाषा लिखी थी। अब मामले की जांच चल रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement