Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

 

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजस्थान में एक जज के घर चोरी हुई मगर चोरों ने पैसे या गहने नहीं बल्कि सालों पुरानी चंदन की लकड़ी चुराई हैं। फैमिली कोर्ट के जज किशन गुर्जर नेहरू गार्डन के अपने सरकारी आवास में रहते हैं। नए साल से पहले 30 दिसंबर को जब चोरी की घटना हुई तब पूरा परिवार छुट्टियों पर बाहर गया था।

चोरों ने रत के अंधेरे में पेड़ को काट दिया। बताया जा रहा है कि चोरी हुए चंदन की लकड़ी की कीमत एक करोड़ है। मामला तब प्रकाश में आया जब परिवार बुधवार को घर पर वापस आया। नयापुरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी मनोज राणा ने कहा कि चोरों ने घर में बिजली की सप्लाई काट दिया था साथ ही फोन कनेक्शन भी काट दिए थे। उसके बाद चोरों ने पेड़ को काटा और वहां से फरार हो गए।

 

जानकारों के मुताबिक यह चोरी की घटना बिना गार्ड या वहां मौजूद लोगों से सांठ-गांठ के नहीं हो सकती क्योंकि पेड़ काटने और ले जाने में कम से कम तीन चार घंटे का समय लगा होगा। चोरी हुए चंदन के पेड़ का वजन लगभग तीन टन बताया जा रहा है। पुराने केसों की भी जांच की जा रही है। इस मामलें की जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement