Home National News Robbers Beaten Brutally In Delhi

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

दिल्ली: मैकेनिक बनकर घर में घुसे बदमाश, जमकर हुई पिटाई

National | Last Updated : Feb 06, 2018 11:55 AM IST

Robbers Beaten Brutally in Delhi


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अपराधों की राजधानी बन चुकी दिल्ली में लूट, चोरी, झपटमारी जैसी वारदातें रुकने की नाम नहीं ले रहीं। अब बदमाशों ने मैकेनिक बनकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश लाखों के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

 

वारदात पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके की है, जहां 4 बदमाश वाटर प्यूरीफायर ठीक करने के बहाने घर में घुसे और दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी की।

हालांकि एक घर में लूटपाट करने के दौरान शोर मचाने के बाद बदमाश भागने लगे। शोर सुनकर इकट्ठा हुई भीड़ ने भाग रहे बदमाशों में से दो लुटेरों को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी। हालांकि दो लुटेरे भागने में सफल रहे।

 

पुलिस के मुताबिक, वाटर प्यूरीफायर ठीक करने के बहाने घर में घुसे 4 बदमाशों ने महिला और बच्चों को बंधक बना लिया। जब महिला ने विरोध किया तो बच्चे के गले पर चाकू रख दिया। बदमाशों ने महिला के साथ जमकर मारपीट भी की।

हालांकि इसी बीच घर के कुछ अन्य सदस्य भी आ गए। बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। घायल महिला का देवर भी चोटिल हो जाता है और शोर मचाने लगता है। शोर सुनकर बदमाश भागने लगते हैं। भीड़ ने दो बदमाशों को पकड़ तो जरूर लिया, लेकिन दिनदहाड़े घटी घटना ने इलाके में दहशत फैला दिया है। पुलिस भी मामले पर कुछ बोलने से बचती ही नजर आई।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...