Home National News Robbers Beaten Brutally In Delhi

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

दिल्ली: मैकेनिक बनकर घर में घुसे बदमाश, जमकर हुई पिटाई

National | 06-Feb-2018 11:50:47 | Posted by - Admin
   
Robbers Beaten Brutally in Delhi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

अपराधों की राजधानी बन चुकी दिल्ली में लूट, चोरी, झपटमारी जैसी वारदातें रुकने की नाम नहीं ले रहीं। अब बदमाशों ने मैकेनिक बनकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश लाखों के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

 

वारदात पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके की है, जहां 4 बदमाश वाटर प्यूरीफायर ठीक करने के बहाने घर में घुसे और दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी की।

हालांकि एक घर में लूटपाट करने के दौरान शोर मचाने के बाद बदमाश भागने लगे। शोर सुनकर इकट्ठा हुई भीड़ ने भाग रहे बदमाशों में से दो लुटेरों को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी। हालांकि दो लुटेरे भागने में सफल रहे।

 

पुलिस के मुताबिक, वाटर प्यूरीफायर ठीक करने के बहाने घर में घुसे 4 बदमाशों ने महिला और बच्चों को बंधक बना लिया। जब महिला ने विरोध किया तो बच्चे के गले पर चाकू रख दिया। बदमाशों ने महिला के साथ जमकर मारपीट भी की।

हालांकि इसी बीच घर के कुछ अन्य सदस्य भी आ गए। बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। घायल महिला का देवर भी चोटिल हो जाता है और शोर मचाने लगता है। शोर सुनकर बदमाश भागने लगते हैं। भीड़ ने दो बदमाशों को पकड़ तो जरूर लिया, लेकिन दिनदहाड़े घटी घटना ने इलाके में दहशत फैला दिया है। पुलिस भी मामले पर कुछ बोलने से बचती ही नजर आई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news