Home National News Rahul Gandhi Unable To Tell The Seats Of Lok Sabha

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

एक बार फिर राहुल बने “पप्पू”, ट्विटर पर उड़ा मजाक

National | Last Updated : Sep 12, 2017 12:45 PM IST


Rahul Gandhi Unable to tell the Seats of Lok Sabha


दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

कांग्रेस उपअध्यक्ष राहुल गांधी ने यूएस में “India at 70: Reflections on the Path Forward” टॉपिक पर बर्कले यूनिवर्सिटी में बातचीत की। हेमशा की तरह राहुल ने एक सवाल का जवाब देते हुए गलती कर दी। दरअसल, बातचीत के दौरान उन्होंने लोकसभा की सीटों की संख्या गलत बताई। लोकसभा में कुल 545 सदस्य होते हैं लेकिन राहुल ने 546 बताया। इसपर ट्विटर पर चर्चा होने लगी। एक ने लिखा राहुल गांधी शाम तक कोई गलती ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता। मैंने उनसे ज्यादा ही उम्मीद लगा ली थी। दूसरे ने लिखा राहुल गांधी ने कहा लोकसभा में 546 सीट हैं। किसी हाउस में मेंबरों का ईवन नंबर कैसे हो सकता है?

इससे पहले राहुल गांधी के भाषण के दौरान हंगामा हो गया था। एक लड़की कार्यक्रम के दौरान खड़ी हो गई और कार्यक्रम के मोडरेटर पर चिल्लाने लगी। लड़की ने कहा, “यह कैसी फ्री स्पीच है? अगर आप लोग तय कर रहे हो कि क्या पूछना है?” हालांकि हंगामे के बाद भी राहुल ने बोलना जारी रखा। राहुल गांधी लगभग दो हफ्ते के लिए यूएस गए हुए हैं। वह वहां बुद्धिजीवी, राजनेताओं और NRI लोगों से मुलाकात करेंगे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...