Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

मध्य प्रेदश में चल रहे निकाय चुनाव में बीजेपी के एक उम्मीदवार के गले में उस समय जूते की माला डाल दी जब वह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। उम्मीदवार दिनेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं और वह अपने समर्थकों के साथ घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इसी दौरान पहले से माला लेकर तैयार एक बुजुर्ग ने उनके गले में जूतों की माला डाल दी।

यही नहीं माला डालने पर किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ बल्कि प्रत्याशी दिनेश शर्मा आराम से गले में माला पहनकर हाथ जोड़कर निकल गए। हालांकि कुछ ही देर में उनके एक समर्थक ने उनके गले से यह माला निकाली। माला डालने वाला शख्स काफी गुस्से में नजर आया, साथ ही ऊंगली दिखाकर कुछ कहते हुए भी दिखाई दिए। जब यह सब हुआ तो किसी ने इस पूरे मामला का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

इस पूरे मामले पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश शर्मा ने कहा कि मुझसे जो भी किसी को नाराजगी है हम मिलकर साथ बैठकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं उनके बच्चे की तरह हूं। माला पहनाने वाला शख्स काफी दिन से वार्ड में पानी की समस्या को लेकर परेशान था। कई बार शिकायत भी की गई लेकिन कोई सुनवाई भाजपा द्वारा नहीं की गई। शख्स का कहना है कि पूरा वार्ड पानी की समस्या से परेशान है। जिसका गुस्सा उसने दिनेश शर्मा पर निकाल दिया और जमकर सुनाया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement