Home National News Protest In Andhra Pradesh For Budget 2018

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

आंध्र प्रदेश बंद, बजट को लेकर हो रहा प्रदर्शन

National | Last Updated : Feb 08, 2018 12:56 PM IST

Protest in Andhra Pradesh for Budget 2018


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

केंद्र सरकार पर अगले वित्त वर्ष के लिए पेश किए गए बजट में आंध्र प्रदेश के साथ “नाइंसाफी” के विरोध में आज वाम दलों ने आंध्र प्रदेश बंद का आह्वान किया है। इस बंद को लगभग सभी दलों का समर्थन प्राप्त हैं। ट्रक मालिक यूनियन, करदाता एसोसिएशन, ट्रे़ड यूनियन ने बंद का सर्मथन किया है। वाईएसआरसीपी, कांग्रेस पार्टी, जन सेना और लोकसत्ता अन्य संगठनों ने भी बंद का समर्थन किया है।

 

प्रदेश बंद के चलते सड़कें वीरान पड़ गई है। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बंद की समीक्षा के लिए डीजीपी से मीटिंग की जिसमें बंद के दौरान कानून व्यवस्था बात की गई है। ऑटो रिक्शा– ऑटो यूनियन ने बंद के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि जब टीएनएम से इसपर प्रतिक्रिया मांगी तो बताया कि वह कुछ घंटों के लिए रोड से दूर रहेंगे। हालांकि, बस यूनियन इस बंद में हिस्सा नहीं ले रही  है।

संसद में टीडीपी का विरोध

केंद्र की मोदी सरकार में सहयोगी और आंध्र में सत्तारूढ़ टीडीपी पिछले कई दिनों से बजट में नाइंसाफी का आरोप लगाकर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध कर रही है। गुरुवार को संसद भवन परिसर में लगातार तीसरे दिन टीडीपी सांसदों ने विरोध किया। कल लोकसभा में प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान भी टीडीपी के सदस्य लगातार नारेबाजी कर रहे थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...