Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

गया।

 

बिहार के गया कॉलेज के एक प्रोफेसर इन दिनों खूब चर्चाओं में है। जनाब अंग्रेजी डिपार्टमेंट के प्रोफेसर हैं। लड़कियों पर इनकी खास इनायत के किस्से काफी चर्चेओं में हैं। दरअसल, गया कॉलेज गया के प्रोफेसर बकार अहमद ने पीजी फोर्थ सेमेस्टर (अंग्रेजी) में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके प्रोजेक्ट में मदद करने के बहाने फोन किया और उससे अश्लील बातें कीं। उसे अच्छे नंबर से पास कराने के नाम पर यौन संबंध बनाने के लिए कहा।

 

फोन पर की अश्लील बातें

प्रोफेसर ने छात्रा को फर्स्ट क्लास मार्क्स के लिए घर पर आकर उनकी तमन्ना पूरी करने के लिए कहा। परेशान होकर छात्रा ने रंगीले प्रोफेसर की शिकायत पुलिस से कर दी और उनका एक ऑडियो पुलिस तक पहुंचा दिया। इस ऑडियो क्लिप में प्रोफेसर साहब ने कबूल किया है कि वो पहले भी लड़कियों की ऐसी मदद कर चुके हैं। जैसे ही यह मामला सामने आया छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया।

पुलिस को सौंपा ऑडियो क्लिप

छात्रा और प्रोफेसर की बातचीत का ऑडियो अब पुलिस के पास है, जिसमें प्रोफेसर को उससे अच्छा नंबर देने की एवज में लिए अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर वकार अहमद ने प्रोजेक्ट में मदद करने के नाम पर उससे उसका मोबाइल नंबर लिया था।

 

प्रोफेसर ने छात्रा को दी धमकी

पहले भी छात्राओं की खास मदद कर चुके प्रफोसर बकार अहमद साहब कॉन्फीडेंस में थे इसलिए छात्रा का नंबर लेने के बाद वो फिर से अपने कैरेक्टर में आ गए और नंबर बढ़ाने की एवज में छात्रा को अकेले में घर पर बुलाने लगे। अश्लील बातें करने लगे, जबकि उसने प्रोफेसर को फोन पर ही बताया कि आपकी बातचीत फोन में रिकॉर्ड कर रही हूं। इसकी शिकायत थाने में करूंगी। छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर ने उसकी लाइफ बर्बाद करने की भी धमकी दी।

प्रोफेसर ने कहा- इच्छा पूरी करो

छात्रा का कहना है कि प्रोफेसेर बकार अहमद ने एक बार नहीं कई दफे फोन किया।24 जुलाई को पहला फोन 1:53 दोपहर में किया था। फिर 24 जुलाई की ही शाम को 6:05 बजे फिर फोन किया। 25 जुलाई को दोपहर 1:39 बजे फिर फोन कर प्रोफेसर ने फर्स्ट क्लास मार्क्स के लिए छात्रा से घर आने की बात कही। तब छात्रा ने पूछा कि घर आकर वह क्या करेगी, तो प्रोफेसर ने कहा, हमारी इच्छा पूरी करोगी, तो पैरवी कर नंबर बढ़वा देंगे।

 

पुलिस ने दिखाई लापरवाही

छात्रा ने प्रोफेसर के रंगीले मिजाज की जानकारी अपने दोस्तों को दी। जिसके बाद छात्रा ने प्रोफेसर बकार अहमद के खिलाफ रामपुर थाने में मामला दर्ज करवाया। लेकिन छात्रा की माने तो पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कराने को लेकर आनाकानी की। थाने में छात्रा को डराने की कोशिश की गई। थाने में पुलिसकर्मी ने उसे कहा कि केस करोगी तो गवाही के लिए बार बार आना पड़ेगा, बोलो तो प्रोफेसर को बुलवाकर मांफी मंगवा देते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement