Home National News Pravin Togadia Says Security Forces To Deal With People About Independent Kashmir

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

पार्टी ने यशवंत सिन्हा को अहमियत दी जिससे वो अहंकारी हो गए: BJP सांसद

काबुल में आत्मघाती हमला, 9 लोगों की मौत, 56 घायल

सीताराम येचुरी फिर चुने गए CPI(M) के महसचिव

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली मुठभेड़ में अबतक 14 नक्सली ढेर

“आजाद कश्मीर” मांगने वालों के लिए AK-47 लेकर तैयार खड़े हैं जवान"

National | Last Updated : Nov 13, 2017 12:12 AM IST
   
Pravin Togadia Says Security Forces To Deal With People About Independent Kashmir

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

रविवार को विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि “आजाद कश्मीर” की बात करने वालों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला के पीओके को पाक का हिस्सा बताने वाले बयान के एक दिन बाद तोगड़िया ने यह टिप्पणी की।

 

 

विहिप के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा, “कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। कश्मीर की आजादी की बात करने वालों को पाक चले जाना चाहिए, वरना हमारे सुरक्षा बल उनसे निपटने के लिए एके-47 लेकर सीमा पर तैयार खड़े हैं।”

 

 

वहीं शनिवार को फारुक अब्दुल्ला ने कहा था, पीओके पाकिस्तान का है और यह नहीं बदलने वाला है। चाहे भारत और पाकिस्तान कितनी भी जंग लड़ लें।

 

 

बॉलीवुड फिल्म “पद्मावती” को लेकर हो रहे विवाद पर हिंदू नेता ने कहा कि सेंसर बोर्ड को इस मामले में अपना स्टैंड लेना चाहिए और फिल्म की रिलीज रोकनी चाहिए। “पद्मावती” एक महान रानी थीं। यह देखा जाना चाहिए कि लोग उनके जीवन पर बनी फिल्म का विरोध आखिरकार क्यों कर रहे हैं? यह सेंसर बोर्ड की जिम्मेदारी है। उसे अपना स्टैंड लेना चाहिए और इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देना चाहिए।

 

 

कई राजपूत संगठन यह कहते हुए फिल्म का विरोध कर रहे हैं कि इसमें इतिहास को तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है और यह फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है।

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत के लिए मंदिर-मंदिर दर्शनों के लिए जाने को तोगड़िया ने हिंदुओं की जीत बताया है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...