Home National News PNB Increased Interest Rate On Domestic Bulk Term

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

पीएनबी की सौगात, अब ब्याज दर पर 0.5 फीसद फायदा  

National | Last Updated : Dec 01, 2017 01:15 PM IST

PNB Increased Interest Rate on Domestic Bulk Term


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

एसबीआइ की तरफ से बड़ी जमा राशि पर ब्याज दर बढ़ाने के बाद पीएनबी ने भी अपनी ब्याज दर में बढ़ोतरी की है। शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक ने एक करोड़ से ज्यादा की जमा राशि (बल्क डिपोजिट) पर मिलने वाली  ब्याज दर में 0.5 फीसदी की बढ़ोतरी की है। अब एक करोड़ रुपये से ज्यादा की जमा राशी पर आपको पांच फीसदी ब्याज मिलेगा।

 

पंजाब नेशनल बैंक ने एक करोड़ और उससे ज्यादा की डोमे‍स्टिक बल्क टर्म डिपोजिट्स के लिए यह ब्याज दर बढ़ाई है। इसमें एक साल व उससे ज्यादा की अवधि वाली डिपोजिट शामिल हैं। पहले इन डिपेाजिट पर 4.50 फीसदी ब्याज मिलता था। पीएनबी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि नई दरें 1 दिसंबर यानी आज से ही लागू होंगी।

बता दें कि गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक ने भी बड़ी  जमा राशी के लिए ब्याज दर बढ़ाई है। एसबीआइ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। एसबीआइ के मुताबिक डोमेस्टिक बल्क टर्म डिपॉडिट अथवा एक निश्चित अवधि के लिए जमा की जाने वाली बड़ी राशि पर अब 3.75 फीसदी की जगह 4.75 फीसदी ब्याज मिलेगा। बढ़ी हुई दरें गुरुवार से लागू हुई हैं।

 

बढ़ी हुई ब्याज दर का फायदा उन लोगों को ही मिलेगा, जो 1 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक के डिपोजिट करेंगे। इसके अलावा 10 करोड़ रुपये से ऊपर की जमा राशि पर भी बढ़ी हुई ब्याज दर लागू होगी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...