Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

लोकसभा चुनाव में इस बार राष्ट्रवाद एक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है, इसके साथ ही पाकिस्तान का जिक्र भी हर बार सुनने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पाकिस्तान को करारा जवाब देने की बात कही है। पीएम ने कहा कि इमरान खान अभी रिवर्स स्विंग करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह भी हेलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं। पीएम का ये जवाब पाकिस्तान के उन आरोपों पर आया है जिसमें वह भारत के द्वारा हमला किए जाने की बात कही जा रही है।

एक हिन्दी अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के मुद्दे पर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि पाकिस्तान कह रहा है कि भारत कभी भी हमला कर सकता है। इस पर पीएम ने जवाब दिया है कि अगर दुश्मन और आतंकियों को हमारा डर सताता है तो अच्छा है। उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि इमरान खान एक क्रिकेटर थे, उनका हालिया बयान भारत के चुनाव को प्रभावित करने के लिए एक तरह की रिवर्स स्विंग है। लेकिन भारतीय जानते हैं कि रिवर्स स्विंग पर हेलिकॉप्टर शॉट कैसे मारा जाता है। उन्होंने कहा कि इमरान खान चुनाव में नारा लगवाते थे मोदी का जो यार है, वो गद्दार है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement