Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

मॉनसून की बारिश के दौरान देश के कई हिस्सों में बिल्डिंग-घरों के गिरने की घटनाएं सामने आई हैं। इस बीच मंगलवार सुबह बिहार के पटना में एक दर्दनाक हादसा हुआ। पटना रेलवे स्टेशन पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर बाथरूम की दीवार गिरने से उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर शख्स सेकेंड क्लास पैसेंजर्स वेटिंग रूम में था। जिस समय वह बाथरूम का इस्तेमाल करने गया, तो बाथरूम की दीवार ही उसके ऊपर गिर गई। हादसा मंगलवार सुबह उस वक्त हुआ जब वैशाली के महनार निवासी वीर बहादुर सिंह स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। वीर बहादुर सिंह को हावड़ा जाना था, जिसके लिए वह स्टेशन पर भी प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान वहां टॉयलेट की दीवार गिर गई, जिससे वीर बहादुर की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि टॉयलेट में मरम्मत का काम चल रहा था। दीवार की कमजोर हालत होने की खबर है, जिससे जिम्मेदार विभाग की लापरवाही सामने आ रही है। फिलहाल, जीआरपी ने वीर बहादुर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement