Home National News Parmish Verma Emotional Post On Social Media After Attack

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

परमीश वर्मा का फैंस को इमोशनल पोस्ट...

National | 16-Apr-2018 13:05:35 | Posted by - Admin
   
Parmish Verma Emotional Post on Social Media after Attack

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर परमीश वर्मा पर शुक्रवार को जानलेवा हमला हुआ था। हालांकि इस हमले में उन्हें मामूली चोटें आईं थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट का बताया है कि अब वह ठीक हो चुके हैं। हमले की बात सुनकर उनका परिवार काफी परेशान हुआ था। उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए लिखा, बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं। सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं। आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाब की कोई भी मां वैसे न रोए। सबका भला हो।

बता दें, पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है। मोहाली के सेक्टर 91 में शुक्रवार की देर रात कार सवार बदमाशों ने परमीश वर्मा पर हमला किया गया था। पुलिस ने बताया कि हमलावर दिलप्रीत सिंह नाम का गैंगस्टर है। हैरानी की बात तो यह है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर सिंगर को फिर से मारने की धमकी भी दी थी।

गौरतलब है कि परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं। “गाल नी कडनी” गीत ने उन्हें अच्छी-खासी लोकप्रियता दिलाई। परमीश ने कई सारे गानों के अलावा “रॉकी मेंटल” फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news