Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के लेथपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सुंजवां हमले का मास्टरमाइंड जैश कमांडर को मार गिराया गया है। सुरक्षाबलों के लिए ये एक बड़ी कामयाबी है। मारे गए आतंकी की पहचान जैश के टॉप कमांडरों में से एक मुफ्ती वाकस के तौर पर हुई है।

 

जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के लेथपोरा के हट्टापोरा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकी के मौजूदगी के खुफिया इनपुट्स मिले थे। जिसके बाद सेना की 50 राष्ट्रीय राइफल और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी ने एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

घेरा सख्त होता देख आतंकी ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में आतंकी मारा गया। बता दें कि वकास पाकिस्तान का रहने वाला था और वह कई सालों से कश्मीर में ही रह कर फिदायीन हमलों की साजिशे रचता था।

 

खबर है कि आतंकी सुंजवां हमले के साथ ही पुलवामा डीपीएल, श्रीनगर एयरपोर्ट बीएसएफ कैंप पर हुए फिदायीन हमलों का भी मास्टरमाइंड था। जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

आतंकियों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll