Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

ईरान में एक भीषण बस दुर्घटना हो गई। इस हादसे में एक 14 साल की भारतीय बच्ची की मौत हो गई और 19 भारतीय घायल हो गए। यह जानकारी सोमवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दी। इस दुर्घटना में मोहम्मद अली नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है,जोकि अभी आइसीयू में है। बाकी के 18 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया कि उनका स्टाफ हर तरह की मदद देने के लिए हॉस्पिटल में मौजूद है। आपको बता दें कि ये 20 भारतीय तीर्थयात्री क्यूम शहर जा रहे थे, इस जगह को इस्लाम में पवित्र माना जाता है।

सुषमा ने ट्विटर पर बताया कि तेहरान के भारतीय दूतावास से उन्हें जानकारी मिली। 20 भारतीय श्रद्धालुओं से भरी बस कोम जा रही थी जोकि कल रात हादसे का शिकार हो गयी। इस हादसे में 14 साल की कुलसुम फातिमा की सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गई।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement