Home National News One Another Student Commit Suicide After Playing Blue Whale Game In West Bengal

मथुरा में बोले सीएम योगी- भगवान कृष्ण की जन्मभूमि पर आता रहूंगा

महाराष्ट्र: बॉलीवुड सिंगर पपॉन विवाद की होगी जांच, मुंबई पुलिस को दिया गया आदेश

यूपी: बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

7 मार्च को होगा AMU का दीक्षांत समारोह, राष्ट्रपति कोविंद करेंगे शिरकत

हम नगालैंड को सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करना चाहते हैं: किरण रिजिजू, मंत्री

पश्चिम बंगाल: "ब्‍लू व्‍हेल" ने ले ली एक और जान!

National | 13-Aug-2017 05:08:17 PM | Posted by - Admin

   
One Another Student Commit Suicide After Playing Blue Whale Game in West Bengal

दि राइजिंग न्‍यूज

मिदनापुर।

 

“ब्लू व्हेल” एक ऐसा गेम है जो बच्‍चों की मौत का कारण बन रहा है। यह गेम तेजी से बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा है। शनिवार को एक और छात्र इस जानलेवा गेम का शिकार हो गया। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में 10वीं क्लास के छात्र अनकन ने बाथरुम में जाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

शुक्रवार को देहरादून में भी स्कूल प्रशासन ने पांच बच्चों को गेम में मिले जानलेवा टास्क से बचाया था। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ही मामलों में बच्चों ने “ब्लू व्हेल” गेम खेला था, जिसमें उन्हें अपने आप को नुकसान पहुंचाने का चैलेंज दिया गया था। अनकन के पिता गोपीनाथ ने बताया कि शनिवार को वह स्कूल से घर आया और कंप्यूटर पर गेम खेलने लगा।

 

यह भी पढ़ें: फोटोज को बनाना था खूबसूरत पर हो गया ये काण्ड...

 

जब उसकी मां ने उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो उसने कहा कि वह नहाने के बाद खाना खाएगा और उसके बाद वह बाथरूम में चला गया। जब काफी देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आया तो माता-पिता ने दरवाजा तोड़ दिया। बाथरूम के अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए। सामने बेटे का शव पड़ा था।

 

 

अनकन को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज से पहले ही अनकन दम तोड़ चुका था। अनकन के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उसने ब्लू व्हेल चैलेंज गेम खेला था। फिलहाल पुलिस केस की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि “ब्लू व्हेल” गेम अब तक करीब 250 छात्रों की जानें ले चुका है। कई देशों में इस गेम पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है।

 

 यह भी पढ़ें: देखने में सामान्‍य, मगर बहुत बड़ी बात बता देते हैं ये संकेत

 

इससे पहले एक अगस्त को मुंबई के रहने वाले 14 साल के मनप्रीत सिंह ने भी 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी थी। मनप्रीत ने भी ब्लू व्हेल चैलेंज के आखिरी डेयर को पूरा करने के लिए अपने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से छलांग लगाई थी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news