Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज

मिदनापुर।

 

“ब्लू व्हेल” एक ऐसा गेम है जो बच्‍चों की मौत का कारण बन रहा है। यह गेम तेजी से बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा है। शनिवार को एक और छात्र इस जानलेवा गेम का शिकार हो गया। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में 10वीं क्लास के छात्र अनकन ने बाथरुम में जाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

शुक्रवार को देहरादून में भी स्कूल प्रशासन ने पांच बच्चों को गेम में मिले जानलेवा टास्क से बचाया था। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ही मामलों में बच्चों ने “ब्लू व्हेल” गेम खेला था, जिसमें उन्हें अपने आप को नुकसान पहुंचाने का चैलेंज दिया गया था। अनकन के पिता गोपीनाथ ने बताया कि शनिवार को वह स्कूल से घर आया और कंप्यूटर पर गेम खेलने लगा।

 

यह भी पढ़ें: फोटोज को बनाना था खूबसूरत पर हो गया ये काण्ड...

 

जब उसकी मां ने उसे खाना खाने के लिए बुलाया तो उसने कहा कि वह नहाने के बाद खाना खाएगा और उसके बाद वह बाथरूम में चला गया। जब काफी देर तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आया तो माता-पिता ने दरवाजा तोड़ दिया। बाथरूम के अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए। सामने बेटे का शव पड़ा था।

 

 

अनकन को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज से पहले ही अनकन दम तोड़ चुका था। अनकन के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उसने ब्लू व्हेल चैलेंज गेम खेला था। फिलहाल पुलिस केस की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि “ब्लू व्हेल” गेम अब तक करीब 250 छात्रों की जानें ले चुका है। कई देशों में इस गेम पर प्रतिबंध भी लगाया जा चुका है।

 

 यह भी पढ़ें: देखने में सामान्‍य, मगर बहुत बड़ी बात बता देते हैं ये संकेत

 

इससे पहले एक अगस्त को मुंबई के रहने वाले 14 साल के मनप्रीत सिंह ने भी 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी थी। मनप्रीत ने भी ब्लू व्हेल चैलेंज के आखिरी डेयर को पूरा करने के लिए अपने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से छलांग लगाई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll